Homeopathy practice book

News Reporter
By -
0

होम्योपैथी प्रैक्टिस बुक, जाने मस्तिष्क से लेकर एड़ी तक के रोग का उपचार।

होम्योपैथी उपचार से जुड़ी सर्वोतम हिंदी पुस्तक मे सरल भाषा मे रोगो के कारण,लक्षण व उनके होम्योपैथिक दवा से पूर्ण उपचार की जानकारी विस्तर पूर्वक दी गई है ! सर्वोतम क्वालिटी की इस पुस्तक मे मस्तिष्क से लेकर पांव की एडी तक के रोगो के उपचार का विवरण दिया गया है ! 

Homeopathy practice book


पुस्तक मे मस्तिष्क के सभी रोगो के उपचार बालो  के सभी रोगो के उपचार अांखो के सभी रोगो के उपचार कान के सभी रोगो के उपचार मुंह,दांत व गले के सभी रोगो के उपचार छाती व फेफडो के सभी रोगो का उपचार ह्रदय के सभी रोगो का उपचार पेट के सभी प्रकार के रोगो के उपचार गुदा व अांत के सभी रोगो के उपचार गुर्दे व मूत्र सम्बन्धी सभी रोगो के उपचार पुरुषो के सभी प्रकार के गुप्त रोगो का उपचार स्त्री अंगों के सभी प्रकार के रोगो का उपचार हाथ,पांव व हडिड्यों से जुड सभी रोगो के उपचार सभी प्रकार के चर्म रोगो के उपचारसभी प्रकार के बुखार के उपचार बच्चो के सभी रोगो के उपचार सभी रोगो के उपचार का विवरण विस्तारपूर्वक दिया गया है ! इस पुस्तक मे कुल 704 पृष्ठ दिए गये है ! 

इस पुस्तक के लेखक डा॰ राजपाल लांबा BHMS, MD (होम्योपैथी)

डा. सर्वपल्ली राधा कृष्ण विश्वविद्यालय, जोधपुर (राजस्थान) किताब की कीमत 600 रुपये।

Title: Homeopathy practice book (होम्योपैथी प्रैक्टिस बुक, जाने मस्तिष्क से लेकर एड़ी तक के रोग का उपचार।)

Description: होम्योपैथी उपचार से जुड़ी सर्वोतम हिंदी पुस्तक मे सरल भाषा मे रोगो के कारण,लक्षण व उनके होम्योपैथिक दवा से पूर्ण उपचार की जानकारी विस्तर पूर्वक दी गई है ! सर्वोतम क्वालिटी की इस पुस्तक मे मस्तिष्क से लेकर पांव की एडी तक के रोगो के उपचार का विवरण दिया गया है

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !